यह वेबसाइट आपको सबसे अच्छा ब्राउज़िंग अनुभव देने के लिए कूकीज इस्तेमाल करती है, जारी रखने के लिए स्वीकार करें पर क्लिक करें। और अधिक जानें

स्वीकार

HitPaw की धनवापसी नीति

HitPaw इस सिद्धांत के आधार पर ग्राहकों को संतोषजनक सेवाएं प्रदान करने का प्रयास करता है कि ग्राहक सबसे पहले आते हैं। HitPaw द्वारा प्रदान की जाने वाली सभी सेवाएं 30-दिन की मनी-बैक गारंटी के साथ आती हैं और केवल स्वीकार्य परिस्थितियों में ऑनलाइन फॉर्म भरकर ही पैसे वापस पाए जा सकते हैं। HitPaw ख़रीदारी से पहले सॉफ्टवेयर आजमाने के लिए एक ट्रायल संस्करण प्रदान करता है। उसकी सुविधाओं के संबंध में कोई सीमाएं नहीं होती, केवल एक्सपोर्ट की जाने वाली फाइल पर एक वॉटरमार्क होता है। चूँकि, हर व्यक्ति अपने व्यवहार के लिए ख़ुद जिम्मेदार होता है, इसलिए हम प्रयोगकर्ताओं को भुगतान से पहले नि:शुल्क परीक्षण संस्करण का प्रयोग करने की सलाह देते हैं।

स्वीकृत परिस्थितियां

अगर ग्राहक के मामले नीचे दिए गए मामलों से संबंधित होते हैं तो ऑर्डर 30 दिन के भीतर ख़रीदे जाने पर HitPaw ग्राहकों को पैसे वापस कर सकता है।

  • HitPaw वेबसाइट से गलत सॉफ्टवेयर ख़रीदा गया है और HitPaw से दूसरा सॉफ्टवेयर ख़रीदने के लिए ग्राहक को पैसे वापस पाने की ज़रुरत है। आपके द्वारा सही सॉफ्टवेयर ख़रीदने और सहयोग टीम को ऑर्डर नंबर भेजने के बाद पैसे वापस कर दिए जायेंगे।
  • एक ही सॉफ्टवेयर ज़रुरत से ख़रीदा गया है। ग्राहक ऑर्डर नंबर प्रदान कर सकते हैं और सहयोग टीम से पैसे मांग सकते है या ग्राहक की ज़रुरत के अनुसार दूसरे सॉफ्टवेयर में बदल सकते हैं।
  • ग्राहकों को 24 घंटे में पंजीकरण कोड नहीं मिलता है, कोड प्राप्ति लिंक से सफलतापूर्वक कोड नहीं मिलता है, या ऑनलाइन फॉर्म जमा करने के 24 घंटे बाद सहयोग टीम से जवाब नहीं मिलता है।
  • निरस्तीकरण के लिए पुष्टि ईमेल मिलने के बावजूद एक स्वचालित नवीकरण शुल्क देना पड़ा है। इस मामले में, अगर ऑर्डर 30 दिन के अंदर हुआ है तो ग्राहक सहयोग टीम से संपर्क कर सकते हैं, आपके पैसे वापस कर दिए जायेंगे।
  • गलती से बीमा सेवा या अन्य अतिरिक्त सेवाएं डाउनलोड करें। आपको नहीं पता था कि यह कार्ट में निकाल सकता है। अगर ऑर्डर 30 दिनों का है तो HitPaw ग्राहकों को वापस कर देगा।
  • तकनीकी समस्याएं होने पर और HitPaw की सहयोग टीम के पास प्रभावशाली समाधान न होने पर, किसी अन्य समाधान से ग्राहकों का काम पूरा होने पर। इस मामले में, HitPaw आपके पैसे वापस कर देगा या आपका लाइसेंस आपकी आवश्यकतानुसार दूसरे सॉफ्टवेयर में बदल देगा।

पैसे वापस न होने की स्थितियां

नीचे दिए गए मामलों में ग्राहक को पैसे वापस नहीं मिल पाएंगे।

  • 30 दिन की मनी बैक गारंटी के बाद पैसे वापस पाने का अनुरोध करने पर, जैसे, अगर कोई व्यक्ति ख़रीदारी से 31वें दिन पर पैसे वापस पाने का अनुरोध जमा करता है।
  • अलग-अलग देशों में विभिन्न नीतियों के कारण कर के लिए पैसे वापस पाने का अनुरोध करने पर।
  • गलत गतिविधियों या खराब ऑपरेटिंग सिस्टम की वजह से सॉफ्टवेयर प्रयोग न कर पाने पर धनवापसी का अनुरोध करने पर।
  • भुगतान की गयी राशि और प्रमोशनल राशि के बीच अंतर होने पर धनवापसी का अनुरोध करने पर।
  • हमारे प्रोग्राम से अपना सारा काम पूरा करने के बाद धनवापसी का अनुरोध करने पर।
  • उत्पाद का विवरण न पढ़ने पर धनवापसी का अनुरोध करने पर। हम आपको फुल लाइसेंस ख़रीदने से पहले मुफ़्त संस्करण आजमाने का सुझाव देते हैं।
  • किसी बंडल के लिए आंशिक धनवापसी का अनुरोध करने पर।
  • 2 घंटे में उत्पाद का लाइसेंस न मिलने पर धनवापसी का अनुरोध करने पर। हम आम तौर पर 24 घंटे में लाइसेंस कोड भेजते हैं।
  • दूसरे प्लेटफॉर्मों या विक्रेताओं से HitPaw के उत्पाद ख़रीदने के बाद धनवापसी का अनुरोध करने पर।
  • ख़रीदारी के बाद मन बदलने पर धनवापसी का अनुरोध करने पर।
  • HitPaw की गलती न होने पर धनवापसी का अनुरोध करने पर।
  • बिना किसी कारण के धनवापसी का अनुरोध करने पर।
  • नवीनीकरण तिथि से पहले रद्द न करने पर स्वचालित सब्सक्रिप्शन शुल्क लगने पर धनवापसी का अनुरोध करने पर।
  • तकनीकी समस्या के लिए धनवापसी का अनुरोध करने पर और HitPaw की सहयोग टीम को समस्या ट्रैक करने और समाधान प्रदान करने के लिए स्क्रीनशॉट, लॉग फाइल आदि जैसी विस्तृत जानकारी प्रदान करने से इंकार करने पर।

सभी धनवापसी अनुरोधों के लिए सहयोग टीम से संपर्क करें। अगर धनवापसी का अनुरोध स्वीकार हो जाता है तो ग्राहक 7 दिनों के अंदर अपने पैसे वापस पा सकते हैं।

इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें